सीरवी समाज - मुख्य समाचार

*सीरवी समाज महासभा तमिलनाडु के तत्वधान में \" सीरवी स्पोर्ट्स चैन्नई द्वारा बैडमिंटन टूर्नामेंट का हुआ हर्षोल्लास के साथ हुआ समापन
Posted By : 10 Aug 2022, दुर्गाराम पँवार कोयम्बटूर।

*सीरवी समाज महासभा तमिलनाडु के तत्वधान में \" सीरवी स्पोर्ट्स चैन्नई द्वारा बैडमिंटन टूर्नामेंट का हुआ हर्षोल्लास के साथ हुआ समापन।*
चैन्नई/सीरवी समाज महासभा तमिलनाडु के तत्वधान में \" सीरवी स्पोर्ट्स चैन्नई \" द्वारा बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। यह टूर्नामेंट 07 अगस्त 2022 रैपिड स्पोर्ट्स अकादमी कंदनचावडी स्टेडियम में हुआ समापन।
जिसमें तमिलनाडु प्रांत के 25 एरिया से 144 महिला व पुरुष खिलाड़ियों ने भाग लिया। आयोजन समिति ने बताया कि टूर्नामेंट में कुल 72 टीमों ने भाग लिया। जिसमें महिला वर्ग की 20 टीमें, पुरुष वर्ग की 12 टीमें, युवा वर्ग की 40 टीमें ने भाग लिया।

ये रहे विजेता
महिला डबल्स बैडमिंटन टुर्नामेंट में टिना काग ओर पूजा काग की जोड़ी ने प्रथम पुरस्कार जीता, ऐश्वर्या परिहार और सपना बर्फा की जोड़ी दुसरे स्थान पर रही व अनुराधा राठौड़ और मनीषा चोयल व रोशनी ओर प्रजीता गहलोत की जोड़ी को तृतीय पुरस्कार मिला।

पुरुष डबल्स बैडमिंटन टुर्नामेंट में सुनील सोलंकी ओर निर्मल गहलोत की जोड़ी को प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया, सुरेश गहलोत ओर सोहनलाल हाम्बड़ को द्वितिय पुरस्कार व नरेश हाम्बड़ ओर सुनील चोयल को तृतीय पुरस्कार मिला।

सिनियर डबल्स बैडमिंटन टुर्नामेंट (40 वर्ष से उपर के उम्र) में सोहनलाल हाम्बड़ ओर नारायणलाल गहलोत को प्रथम पुरस्कार मिला, शान्तिलाल गहलोत ओर नारायणलाल परिहारिया को द्वितीय पुरस्कार मिला व जेठाराम ओर ताराराम मुलेवा को तृतीय पुरस्कार मिला।

प्रतियोगिता में भाग लेने आए खिलाड़ियों ने कहा कि यहां का अनुभव काफी शानदार रहा बहुत अच्छे माहौल में खेले गये। इसमें महिलाओं का मनोबल बढ़ेगा। खिलाड़ियों की कमी नहीं है। जरूरत इस बात की है कि उनके अभिरुचि के अनुसार खेल का अभ्यास कराया जाय, ताकि वे भी खेलों में बेहतर प्रदर्शन कर गांव, समाज का नाम रोशन कर सकें।

इन्होंने निभायी अहम भूमिका
इस एक दिवसीय बैडमिंटन टूर्नामेंट के सफल संचालन राजेश काग, सुनील लचेटा, भरत कुमार पंवार, हरीश राठौड़, सुरेश गहलोत, सुनील हाम्बड़ ने अपनी अहम भूमिका निभायी, इस अवसर पर सोना गहलोत ने महिलाओं को एकजुट करने में अपनी अहम भूमिका निभाई।ये जानकारी श्री सुनील सीरवीं द्वारा दी गई।