सीरवी समाज - मुख्य समाचार

*पूर्व जिला प्रमुख पाली के श्री प्रेमाराम जी मुळेवा टी10 (टीजीसीए)तमिलनाडु के प्रदेशाध्यक्ष मनोनीत।
Posted By : 12 May 2022, दुर्गाराम पंवार कोयम्बटूर

*पूर्व जिला प्रमुख पाली के श्री प्रेमाराम जी मुळेवा टी10 (टीजीसीए)तमिलनाडु के प्रदेशाध्यक्ष मनोनीत।*
तमिलनाडु/ चेन्नई:- टी 10 ग्रासरूट क्रिकेट एसोसिएशन (टीजीसीए)इंडिया के अध्यक्ष श्री तपन सरकार व सचिव श्री कुणाल ने (टिजीसीए)तमिलनाडु राज्य के अध्यक्ष पद पर *पूर्व जिला प्रमुख पाली के श्री प्रेमाराम जी मुळेवा सीरवी को मनोनीत किया*।
तमिलनाडु प्रदेशाध्यक्ष श्री *प्रेमाराम मुळेवा ने बताया कि इस वर्ष 2022 में टीजीसीए इंडिया की ओर से 20th जून से 24th जून 2022 तक (वेन्यू /ताऊ देवीलाल स्टेडियम पंचकूला चंडीगढ़)* में टी10 इंडिया डोमिनेटर कप आयोजित किया जाएगा,इस इंडिया डोमिनेटर में *कुल 6 राज्यों की टीमें हिस्सा ले रही है जो PRC राजस्थान / साम्प् आर्मी गुजरात/KKT तमिलनाडु/RDU महाराष्ट्र/ पंजाब इलेवन/ उत्तरप्रदेश ग्लैडिटर्स ।जिसमें जितने वाली टीम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मलेशिया देश जाएगी*। वह KKT तमिलनाडु टीम के ऑनर भी है।
प्रदेशाध्यक्ष श्री प्रेमाराम मुळेवा ने बताया *तमिलनाडु टीम का चयन रजिस्ट्रेशन ट्रायल तथा अभ्यास मैचों के आधार पर होगा जो सम्भवतः मई के अंत या जून पहले सप्ताह में तैयारियां की जाएगी*।
अध्यक्ष श्री प्रेमाराम जी मुळेवा ने कहा कि गांव गलियों के खिलाड़ियों में खेल का हुनर ताराशेंगे, गांव,गली मोहल्ले के प्रतिभा में लबरेज खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए हुनर लाने के लिए अथक प्रयास क्रिकेट से जुड़े खिलाड़ियों को निरंतर आगे बढ़ाएगा।अध्यक्ष श्री मुळेवा ने बताया कि *वर्तमान समय में परिपेक्ष में टीजीसीए टी10 क्रिकेट भारत के 22 राज्यों में संचालित हो रही है वह अंतराष्ट्रीय स्तर पर टी10 क्रिकेट 16 से 20 देशों में खेला जा रहा है*।
सीरवी समाज के लिए गर्व का दिन है।समाज की होनहार प्रतिभाओ को जरूर मौका मिलेगा जो अच्छे खिलाड़ी है।
आदरणीय पूर्व जिला प्रमुख पाली के श्री प्रेमाराम जी मुळेवा को इस उपलब्धि के लिए चेत बंदे पत्रिका परिवार/सीरवी समाज डॉट कॉम/राष्ट्रीय सीरवी किसान सेवा समिति परिवार/अखिल भारतीय सीरवी समाज की तरफ से बहुत बहुत हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं।
आपके अथक प्रयासों से समाज की होनहार प्रतिभाओ को जरूर इस मेगा क्रिकेट में मौका मिलेगा जिसे समाज का नाम रोशन होगा व आगे बढ़ने का मौका भी मिलेगा।।
प्रस्तुति/दुर्गाराम पंवार कोयम्बटूर तमिलनाडु।