सीरवी समाज - मुख्य समाचार

समाज का खेल रत्न ,गौरव श्री अगरारामजी चोयल ने 100 मीटर दौड़ में जीता कांस्य पदक।
Posted By : 30 Nov 2021, दुर्गाराम पंवार कोयम्बटूर

*समाज का खेल रत्न ,गौरव श्री अगरारामजी चोयल ने 100 मीटर दौड़ में जीता कांस्य पदक।*
उत्तरप्रदेश/
वाराणसी :-पूर्व पाली जिला खेल अधिकारी व अखिल भारतीय सीरवी महासभा के खेल सचिव श्री अगराराम जी चोयल सीरवी ने 3rd राष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक चैम्पियशिप वाराणसी उत्तरप्रदेश में चल रही प्रतियोगिता आयोजित कार्यक्रम में दिनांक 27 नवंबर से 30/11/2021 को (60-65) आयुवर्ग में 100 मीटर दौड़ में कांस्य पदक प्राप्त किया।
इस उपलब्धि पर सीरवी समाज के लिए आज गौरवांवित पल है।

हमारा समाज का गौरव ,खेल रत्न
श्री अगराराम जी चोयल सीरवी में 2020 में भी 2nd राष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक चैम्पियशिप पंचकूला हरियाणा में (50-60) आयुवर्ग में 200 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक हासिल किया।
श्री अगरारामजी चोयल की इतनी उम्र होने के बावजूद हर साल नए किर्तिमान स्थापित करना,समाज के बच्चों को खेल में सदैव मोटिवेट करना ,खेल के क्षेत्र में हर समय खिलाड़ियों को गाइन्डेन्स दिया जिसका परिणाम भी हम सभी सामाजी बंधुओं को पता है।श्री चोयल ने कहा कि हम चाहे जैसा शरीर का फिटनेस रख सकते हैं बस हमे हमेशा नियमित रूप से व्यायाम, एक्सरसाइज वह योगा करना चाहिए ताकि शरीर हमेशा स्वस्थ रहे ओर बहुत सारी बीमारियों से निजात पा सकते हैं। इसके लिए उम्र नही देखी जाती बस इंसान में हमेशा शरीर फिटनेस रखने के लिए रुचि,जज्बात की जरूरत होती है।
इस उपलब्धि पर श्री अगराराम जी चोयल सीरवी को चेतबंदे पत्रिका परिवार/सीरवी समाज डॉट कॉम परिवार/राष्ट्रीय सीरवी किसान सेवा समिति परिवार वह सम्पूर्ण सीरवी समाज की तरफ से बहुत बहुत हार्दिक बधाई सा। आप वास्तव में युवाओं के लिए व खिलाड़ियों के लिए हमेशा मार्गदर्शक ,प्रेरणा दायक रहे हैं।आशा है आगे भी आप समाज के बच्चों को समय समय पर खेल में बच्चों को मोटिवेट करते रहेंगे।
प्रस्तुति/दुर्गाराम पंवार कोयम्बटूर तमिलनाडु।