सीरवी समाज - मुख्य समाचार

दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें
Posted By : Omprakash Panwar Jodhpur 02.11.2021

मेरे प्यारे भाईयों एवं बहनों
सादर जय श्री आईमाताजी की।

सीरवी समाज डॉट कॉम वेबसाइट की और से आप सभी का हार्दिक स्वागत एंव अभिनंदन है। सर्वप्रथम आप सभी सीरवी भाईयों और बहनों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें देते हुए माँ लक्ष्मी एवं भगवान गणपति से प्राथना करते हैं कि ज्योति पर्व दीपावली आपके जीवन में आनन्द एवं मंगल के अगणित दीप जलाता रहे। देवी लक्ष्मी एवं भगवान श्री गणेश जी कृपा से आपका घर रिद्धि-सिद्धि एवं धन-धान्य से परिपूर्ण एवं आपका जीवन खुशहाल रहे। अंधेरे के अन्त और उजाले के आगाज का प्रतीक यह त्योहर आपके जीवन और हमारे सीरवी समाज को रौशन करे, यही हमारी मंगल कामना हैं।

मेरा ऐसा मानना है कि आप जिस गंभीरता से अपने काम में गुणवत्ता देते हैं परिवार के साथ खुशियां मनाने को भी वही अहमियत दें।

हम सभी परिवार में कई जिम्मेदारियां निभाते हैं - पिता, माता, पति, पत्नी, भाई, बहन व अन्य रिश्ते-नाते। हमें चाहिए कि हर एक जिम्मेदारी निभाते हुए खुशियां बांटें। अपनों के साथ बिताये सुनहरे पलों को सब के लिए यादगार बनाएं।

आइए, हम सब ये संकल्प लें कि जिस प्रकार हम अपने वर्क स्टेशन में सेफ्टी के लिए जागरूक व सतर्क रहते हैं, उसी प्रकार घर में भी सुरक्षा के प्रति सतर्क रहेंगे। यदि आप शहर से दूर घूमने जा रहे हैं तो ड्राइविंग में सुरक्षा का पूरा ध्यान रखें।


त्योहारों के आगामी सीजन के लिए एक बार फिर आपको और आपके पुरे परिवार को सीरवी समाज डॉट कॉम वेबसाईट की और से ज्योंतिपर्व दीपावली एवं भाई दूज की हार्दिक शुभकामनायें प्रेषित करते हुए माँ श्री आईजी से सभी समाजजनों के जीवन को आलोकित करने हेतु प्रार्थना है।

आपका
मनोहर सीरवी सुपत्र श्री रतनलाल जी राठौड़ जनासनी-साँगावास (मैसूरु)
संपादकः सीरवी समाज डॉट कॉम