सीरवी समाज - मुख्य समाचार

जैतारण क्षेत्र के उपखंड अधिकारी डॉ भास्कर जी विश्नोई जी द्वारा इस वैश्विक महामारी में जैतारण क्षेत्र में सराहनीय कार्यों के लिए जैतारण क्षेत्र की जनता कोटि-कोटि प्रणाम करती हैं
Posted By : 12 Sep 2021, दुर्गाराम पंवार कोयम्बटूर

जैतारण क्षेत्र के उपखंड अधिकारी डॉ भास्कर जी विश्नोई जी द्वारा इस वैश्विक महामारी में जैतारण क्षेत्र में सराहनीय कार्यों के लिए जैतारण क्षेत्र की जनता कोटि-कोटि प्रणाम करती हैं।

जैसा कि ज्ञात है डॉ भास्कर जी विश्नोई की कार्यकुशलता और मेडिकल टीम CHC, जैतारण के कारण जैतारण क्षेत्र टीकाकरण में सम्पूर्ण पाली जिले में प्रथम स्थान पर रहा हैं।

सबसे महत्वपूर्ण बात आपने कलेक्टर साहब के निर्देशन से पाली जिले में सर्वोच्च और सबसे पहले सरकारी कोविड19 हैल्थ केयर सेंटर की स्थापना करके सैकड़ो संक्रमित मरीजों के जीवन को बचाया हैं। इसके अलावा जब से कोविड19 हैल्थ केयर सेंटर बना है तब से अब तक आप स्वयं वहाँ नियमित जाकर मरीजों का हालचाल पूछते है औऱ सम्पूर्ण व्यवस्था को देखते हैं।आज कोविड हैल्थ केयर सेंटर से सैकड़ों मरीज स्वस्थ होकर घर गए है।यह बात हमे बहुत सुकून देती हैं।

मेरे जीवन में मैने पहले ऐसे अधिकारी देखा हैं जो रात को 1 बजे भी कोई भी मरीज फोन करदे तो उनके लिए माकूल चिकित्सकीय व्यवस्थाओं को करते हैं। यह कहना अतिश्योक्ति नही होंगी की हमारे उपखंड अधिकारी डॉ भास्कर जी विश्नोई जैतारण क्षेत्र के लिए एक मसीहा बनकर उभरे है।

उदाहरणार्थ देवरिया गाँव मे आपने कार्यकुशलता का बेहतरीन परिचय देते हुए \"कोविड वेलनेश सेंटर\" की स्थापना करके संक्रमण रोकने के क्रियाशील तरीकों को किया हैं।जो क्रियाशीलता का अनुकरणीय उदाहरण हैं।साथ ही जैतारण व रायपुर तहसील में सीरवी समाज कोई भी कोरोना मरीज आया या उनको मूलभूत सुविधाएं भी समय समय पर उपलब्ध करवाई।ऐसे अधिकारी को सलाम करता हूँ।आपने हर समुदाय जन कल्याण के लिए विषय परिस्थितियों में उल्लेखनीय कार्य किया जिसका में शब्दों में उल्लेख नही कर सकता।

हमे आशा हैं कि आपकी कार्यकुशलता और कार्यदक्षता के कारण हम बहुत जल्दी कोरोनो को हरा कर जैतारण क्षेत्र को कोरोनो मुक्त कर देंगें। ये जानकारी जैतारण से (RKS )श्री राकेश सीरवी द्वारा दी गई।

एक कोरोनो योद्धा के रूप में आपका बहुत-बहुत आभार हैं।वह धन्यवाद।
चेतबबंदे पत्रिका परिवार/राष्ट्रीय सीरवी किसान सेवा समिति परिवार/सीरवी समाज डॉट कॉम परिवार की तरफ से बहुत बहुत हार्दिक आभार व अभिनंदन सा।
प्रस्तुति:-दुर्गाराम पंवार कोयम्बटूर तमिलनाडु।