सीरवी समाज - मुख्य समाचार

दिल्ली/ तारीख 21 मार्च रविवार को डॉक्टर श्री धर्माराम के फार्म हाउस पर सीरवी समाज दिल्ली के प्रमुख सभी गणमान्य नागरिकों द्वारा छात्रावास से सम्बंधित एक जनरल मीटिंग रखी गई।
Posted By : 22 Mar 2021, 04:51:14

दिल्ली/ तारीख 21 मार्च रविवार को डॉक्टर श्री धर्माराम के फार्म हाउस पर सीरवी समाज दिल्ली के प्रमुख सभी गणमान्य नागरिकों ( श्री भंवरलाल, राजू सीरवी , श्री गेनाराम, श्री बगदाराम , श्री ताराराम, श्री जोधाराम, श्री बाबूलाल, डॉक्टर श्री महेंद्र कुमार, कवि श्री देवहरि ,श्री प्रतापजी व श्री श्रवण कुमार जी , श्री रतन लाल उपस्थित रहे।) द्वारा एक जनरल मीटिंग रखी गई। दिल्ली में सीरवी समाज के लिए छात्रावास हेतु भूखंड पर लम्बी चर्चा हुई। डॉक्टर ने कहा की दिल्ली में हमे छात्रावास हेतु भूखंड के लिए प्रयास कर सफल बनाना है आज हमारे समाज मे वर्तमान स्थिति को देखते हुए शिक्षा विकास पर जोर देना होगा यंहा दिल्ली में छात्रावास होने से भारत वर्ष में रह रहे होनहार प्रतिभाओ के लिए हर तरह की शिक्षा समन्धित सुविधाएं उपलब्ध हो जाएगी। ताकि अपने बच्चे शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़े सके। दिल्ली भारतीय प्रशासनिक सेवाओं में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों का उतम स्थान।

1. श्री कानारामजी चोयल IAS -2013 ( सीसरवादा - सोजतरोड़ )
2. श्री विनोद जी चोयल IAS - 2017 ( केनपुरा - पाली )
3. श्री सुनील जी सोलंकी IAS-2019 ( आगेवा - जैतारण )

उक्त तीनों भारतीय प्रशासनिक सेवाओं में चयनित प्रतिभाओं ने अपनी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी व कोचिंग दिल्ली से ही की है। अभी भी बहुत सी प्रतिभाऐं दिल्ली में भारतीय प्रशासनिक सेवाओं सहित अन्य उच्च प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटे हुए हैं। ऐसे में दिल्ली में छात्रावास की शेक्षणिक दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। अतः दिल्ली छात्रावास से सम्बंधित वातावरण निर्माण व जागरूकता अभियान को भी हम सभी मिलकर तेज गति से आगे बढाने हेतु संकल्प के साथ जुड़कर सभी समाजी बंधुगण आगे आए और सीरवी समाज के लिए लम्बे समय से मांग भी है ताकि इस मिशन में हम कामयाब हो।