सीरवी समाज - मुख्य समाचार

सीरवी ज्ञानकोष शिक्षा सेवा संस्था(रजि.) द्वारा संचालित शिक्षा सेवा एवं पुस्तकें वितरण कार्यक्रम-2020
Posted By : Manohar Seervi 24 Oct 2020, 14:12:29

बिलाड़ा में प्रकाश जनरल स्टोर सोजती गेट के ऊपर दो दिन आयोजित कार्यक्रमों में कुल 86 बच्चों को निःशुल्क पुस्तकें , नोटबुक्स , मास्क और अन्य शिक्षा सामग्री सहित छोटे बच्चों के लिए स्लेट, स्पेशल पुस्तकें आदि शिक्षा सामग्री दी गयी।
साथ ही साथ सभी के हाथों को सेनेटाइज किया गया और कार्यक्रम में आए सभी बच्चों व उनके अभिभावकों को दिनेश सीरवी बर्फा ने ज्ञानकोष के बारे में व ज्ञानकोष की विभिन्न योजनाओं के बारे अवगत कराया।
दो दिवसीय पुस्तकें वितरण कार्यक्रम सुबह 10 से शाम 4 बजे तक चला।। कार्यक्रम में संस्था के राष्ट्रीय व्यवस्थापक माधव सिंह पंवार, दिनेश बर्फा, संजय राठौड़, जितेंद्र चौधरी, भंवरलाल सीरवी सहित अन्य समाजबंधु उपस्थित रहे।।

कार्यक्रम के पश्चात टीम सदस्यों ने अनुपस्थित रहे दूर दराज के विद्यार्थियों को जेलवा-भावी उनके घर जाकर पुस्तकें और आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराई।।
गौरतलब है कि संस्था द्वारा अबतक लगभग 850 से ज्यादा विद्यार्थियों को लाभान्वित किया जा चुका हैं।। व्यवस्थापक माधव पंवार ने बताया कि शिक्षा सेवा कार्यक्रम का अगला पड़ाव पाली, सोजत और रायपुर में जल्द आयोजित होगा जहां लगभग 350-400 अनुमानित विद्यार्थियों को पुस्तकें और शिक्षा सामग्री वितरित की जाएगी।।