सीरवी समाज - मुख्य समाचार

सीरवी समाज डॉट कॉम परिवार द्वारा उक्त संस्था का हार्दिक आभार अभिनंदन
Posted By : गोविन्द सिंह पंवार 11 May 2020, 01:40:28

सीरवी समाज डॉट कॉम परिवार द्वारा उक्त संस्था का हार्दिक आभार अभिनंदन
कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन होने की वजह से
श्री आईमाता सीरवी सेवा संस्थान जोधपुर द्वारा जोधपुर शहर के विभिन्न अस्पतालो में भर्ती सामाजिक बंधुओ के साथ ही अन्य समुदायो के लोगो के लिए खाने पीने की एवम अन्य जो भी व्यवस्था की जा रही है उसके लिए सभी सामाजिक बंधु इस पुण्य मानव हितार्थ कार्य मे अपना तन, मन एवम धन से सहयोग कर रहे है उन सभी को बहुत बहुत धन्यवाद।
हम सभी ओमप्रकाश जी पंवार को विशेष धन्यवाद देते है क्योंकि आप राजकीय सेवा वो भी इस समय अति विशेष पुलिस विभाग जैसी सेवा में होते हुए भी पुरुषार्थ के कार्य मे हर प्रकार से सहयोग कर रहे है आपके साथ आपकी सम्पूर्ण टीम जो भी प्रत्यक्ष एवम अप्रत्यक्ष आपका सहयोग कर रही है तथा आपका हौसला बढ़ा रहे उनको भी बहुत बहुत साधुवाद।

वर्तमान परिस्थियों के मध्य नजर सेवाओं को गति प्रदान करने मे श्रीमान पुरखाराम जी बर्फा साहब ने आर्थिक सहयोग मे मजबूती प्रदान की ।आपके साथ साथ विभिन्न सामाजिक बंधुओ ने भी भामाशाह के रूप में सराहनीय कार्य किया अर्थात जिन जिन भामाशाहों ने आर्थिक सहयोग प्रदान किया है उन सभी को भी धन्यवाद देते है क्योकि आप ही के प्रयासों से यह कार्य सुचारू रूप से गति प्रदान कर सका।।
श्री माधुराम जी चोयल (प्रबंधक,एकलव्य स्कूल) ने भोजन बनाने की व्यवस्था की जिम्मेदारी लेने पर संस्थान की योजना आगे बढी तथा स्वजातिय बन्धुओ के योगदान से निरन्तर संचालित हो रही है, समस्त कार्यकर्ताओं को आभार व धन्यवाद।।
संस्थान के सदस्यों द्वारा लॉकडाउन के दौरान ही खाने पीने की व्यवस्था के साथ हीआपातकालीन समय मे स्वेच्छिक रक्तदान शिविर लगाकर भी एक बहुत ही सराहनीय सेवा की। इसके लिए हम बाबुलाल जी मुलेवा एवम रक्त दान करने वाले सभी को धन्यवाद ज्ञापित करते है। सभी रक्तदाताओं को ब्लड बैंक की तरफ से प्रशंसा पत्र तथा हेंड बैग तथा श्री आई माता सेवा संस्थान द्वारा स्मृति चिह्न प्रदान कर सम्मानित किया गया।।
सीरवी समाज जोधपुर के अध्यक्ष श्री चैनसिंह जी एवम श्री आई माता सेवा संस्थान जोधपुर के अध्यक्ष श्री मेघारामजी सेणचा का भी विशेष आभार।।

सदस्य - श्री आई माता सेवा संस्थान जोधपुर
प्रेषक - रमेश राठौड़ (9414644475)
प्रवक्ता - सीरवी समाज डॉट कॉम