सीरवी समाज - मुख्य समाचार

दिल्ली सीरवी छात्रावास नाम से अखिल भारतीय समाज स्तर से, दिल्ली सीरवी समाज (पंजीकृत) के सहयोग से बहुप्रतीक्षित छात्रावास मय भवन निर्माण को लेकर गतिविधियों को आगे बढाने के लिए कल ही वैशाख सुदी बीज के दिन समाज में जागरूकता अभियान
Posted By : Posted by गोपाराम पंवार 27 Apr 2020, 08:09:11

आदरणीय समस्त स्वजातीय बन्धुओं,
सादर जय श्री आईमाताजी की

आज अक्षय तृतीया ( आखातीज ) हैं इस पावन अवसर सभी को बहुत बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं।

बन्धुओं, यह ग्रुप

दिल्ली सीरवी छात्रावास नाम से अखिल भारतीय समाज स्तर से, दिल्ली सीरवी समाज (पंजीकृत) के सहयोग से बहुप्रतीक्षित छात्रावास मय भवन निर्माण को लेकर गतिविधियों को आगे बढाने के लिए कल ही वैशाख सुदी बीज के दिन समाज में जागरूकता अभियान व वातावरण निर्माण के लिए बनाया गया है।

चुकि सभी धार्मिक एवं शेक्षणिक स्थानों पर समाज के भवन हो गये हैं अब सिर्फ दिल्ली में ही समाज का भवन होना बाकी है इसलिए अक्षय तृतीया के अवसर पर अपन सभी सकारात्मक सोच को लेकर इस पुनीत कार्य में आगे बढने का संकल्प लें।

आइये हम सब मिलकर इस बहुआयामी महत्व के काम में तन, मन व धन से सहयोग के साथ व समाज के सभी प्रबुद्धजनों को साथ लेकर आगे बढ़े।

यह बहुउद्देश्यीय कार्य समाज के वरिष्ठ महानुभावों के मार्गदर्शन में व सुझावों के आधार पर ही सम्पन्न किया जाना है।

वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर अभी लाँकडाउन चल रहा है इसलिए समाज में सामाजिक रिती रिवाजों में आमूल चूल परिवर्तन करना पड़ा है।

जहां मृत्यु पर रश्म रिती रिवाजों में बहुत ज्यादा समय व खर्चा करना पड़ता था व अब बहुत ही कम खर्चे में सम्पन्न होने लग गये हैं

सोशल मीडिया पर प्राप्त जानकारी अनुसार मध्यप्रदेश में जागरूक महानुभावों द्वारा ऐसे आयोजनों में बचत वाली राशि को जन उपयोगी काम में स्मृति में देने लग गये।

ऐसे ही बचत शादी समारोहों सहित अन्य आयोजनों में भी कोरोना अवधि को देखते हुए होने की सम्भावना है।

अतः सभी जागरूक महानुभावों से आग्रह है कि सम्बंधित व्यक्तियों से सम्पर्क कर व उन्हें प्रेरित कर बचत राशि का कुछ हिस्सा दिल्ली छात्रावास के लिए भी दिलवाने हेतु आग्रह करावें।

सीरवी समाज दिल्ली
का बैंक खाता विवरण

अखिल भारतीय सीरवी समाज दिल्ली

AKHIL BHARTIYA SEERVI SAMAJ DELHI

ACCOUNT NO. 35234182122

बैंक का नाम:
SBI - भारतीय स्टेट बैंक
IFSC कोड: SBIN0006102

ब्रांचः (06102) INDERLOK 313/10B-INDERLOK DELHI, NEW DELHI NCT OF DELHI- 110035

सहयोग की अपेक्षा में

आपका
भंवरलाल परिहारिया,अध्यक्ष
9811340216
राजूराम चोयल सचिव,
9818365415
सीरवी समाज दिल्ली

सहयोगी
गोपाराम पंवार
9414412815, 9929717343