सीरवी समाज - मुख्य समाचार

सीरवी समाज होसारोड़ ने हर्षोल्लास से मनाया ग्यारहवाँ वार्षिक सम्मेलन 
Posted By : Manohar Seervi 27 Jan 2020, 14:30:58

सीरवी समाज होसारोड़ ने हर्षोल्लास से मनाया ग्यारहवाँ वार्षिक सम्मेलन 
बेंगलुरु।  यहां के श्री सीरवी समाज बडेर कर्नाटक ट्रस्ट (रजि.) होसा रोड़ का ग्यारहवाँ वार्षिक सम्मेलन एवं माही बीज महोत्सव रविवार को होसारोड़ रायसन्द्रा स्थित समाज भवन बडेर में श्रद्धा व् भक्तिभाव के साथ उल्लासमय वातावरण में धूमधाम से मनाया गया। 
प्रातः काल श्री आईमाताजी की स्तुति, पूजा-अर्चना एवं आरती के पश्चात आमसभा की शुरुआत हुई। अध्यक्ष मलाराम मुलेवा ने अपना अध्यक्षीय भाषण दिया और समारोह में पधारे हुए सभी अतिथियों, स्वजातीय बंधुओं तथा सभी आगंतुकों का स्वागत किया। सचिव विष्णुकुमार आगलेचा ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत करते हुए समाज की गतिविधियों व् भावी योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए कार्यक्रम के सफल आयोजन में सहयोग देने के लिए सबका आभार व्यक्त किया। कोषाध्यक्ष कानाराम  पंवार ने वार्षिक आय-व्यय का विवरण प्रस्तुत किया, जिसे तालियां की गड़गड़ाहट के बीच स्वीकृति प्रदान की गई। समारोह में समाज के बुजुर्गों, अतिथियों तथा बोलियों के लाभार्थियों का समाज की और से स्वागत किया गया। वार्षिक सम्मेलन एवं माही बीज महोत्सव को सफल बनाने में महिला मंडल एवं नवयुवक मंडल के सदस्यों का सक्रिय योगदान रहा। सबने अपनी-अपनी जिम्मेदारियों का निर्वाह बखूबी किया। समारोह सम्पन्न होने के पश्चात सबने महाप्रसादी का लाभ लिया।  
माही बीज के उपलक्ष्य में शनिवार को रात्रि में सत्संग-जागरण हुआ, जिसमे भजन गायक कलाकार भीमाराम बंजार एवं गोरधन सीरवी एण्ड पार्टी ने एक से बढ़कर एक माताजी के सुमधुर भजनों की प्रस्तुति देकर भक्ति की रमझट मचाई कि लोग भावविभोर हो झूम उठे।  इस दौरान माही बीज संबन्धित विभिन्न चढ़ावों की बोलियों का कार्यक्रम भी जारी रहा, जिसमे समाज के लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।  इस अवसर पर समाज की समस्त कार्यकारणी, पूर्व पदाधिकारीगण सहित अनेक अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन सचिव विष्णुकुमार आगलेचा ने किया।