सीरवी समाज - मुख्य समाचार

समाज में बेहद गरीब व आर्थिक रूप से कमजोर परिवार का आर्थिक सहयोग हेतु 21000रु का चेक प्रदान किया
Posted By : Manohar Seervi on 21 Dec 2019, 01:04:35

जैतारण के गाँव आगेवा में :- बेरा - समदड़ा पर ,स्व. कालूरामजी सीरवी की धर्मपत्नी चम्पा देवी इनके दो पुत्र है, संदीप कक्षा 3, अनिल कक्षा 6 में सरकारी स्कूल आगेवा में शिक्षा ग्रहण कर रहे है।
लगभग चार साल पहले कालूरामजी की करंट लगने से मृत्यु हो गयी थी,, ये परिवार पहले भी आर्थिक रूप से कमजोर ही था,, कालुरामजी का देहांत हो जाने बाद इस परिवार की स्थिति और भी विकट हो गई,, परिवार में कमाने वाली उनकी धर्मपत्नी चम्पा बहन ही है,, दो बच्चों का लालन पालन मुश्किल हो रहा था,, कुछ हद तक अपनो ने भी सहयोग किया होगा,, लेकिन घर चलाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था

तब आपको श्री आईजी क्षत्रिय सीरवी विकास सेवा समिति के बारे में ज्ञात हुआ कि अपने समाज की एक संस्था है जो जरूरतमंद परिवारों के लिए सहायता प्रदान करती हैं ,तो आपने समिति के समक्ष अपनी व्यथा सुनाते हुए आर्थिक सहयोग हेतु आवेदन रखा।।

समिति संरक्षक आदरणीय रामलालजी सैंणचा (बा सा) सहित पूरी टीम ने इस परिवार की स्थिति को संकटमय देखते हुए तुरंत सहायता करने हेतु निर्णय लिया और आज इनको समिति मंच की ओर से ₹21000 का चेक प्रदान किया गया।

ये सहायता पाकर चम्पा बहन ने बहुत खुशी जाहिर की,, ओर समिति का शुक्रिया अदा किया एवं समिति के साथ जुड़े हुए सभी भामाशाहो का आभार व्यक्त किया।

आगेवा गाँव के गणमान्य पंच गण उपस्थित रहे,, जिन्होंने समिति की दिल से सराहना की,, एवं समिति संरक्षक आदरणीय रामलालजी बा सा के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए समिति के सभी सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापित किया।।