मुख्य पृष्ठ | इतिहास | संपर्क | आपके सुझाव | मुख्य समाचार | फ्री रजिस्ट्रेशन | Login | सीरवी महासभा

सदस्य सूची व्यवसाय अनुसार
 Accountant
 Advocate
 Banking
 Business Members
 Chartered Accountant
 Computers / IT
 Defence
 Doctors
 Education Department
 Engineers
 Farmer
 Goverment Employee
 Health Department
 LIC Agents
 Management(MBA)
 Media
 NRI Seervi
 Others
 Police Department
 Politician
 Property Dealers
 Scientist
 Students





Follow Us : Facebook Twitter

 
   श्री सीरवी समाज कंटालिया का 7वां वार्षिक स्नेह मिलन में दिखा श्रद्धा, भक्ति व् उल्लास का संगम

बेंगलुरु। सीरवी समाज कंटालिया बेंगलुरु कर्नाटक का 7वां वार्षिक स्नेह मिलन समारोह रविवार 7 जनवरी को दोड्डनिकुंदी गोशाला में अत्यंत उल्लासमय वातावरण में श्रद्धा व् भक्ति के साथ धूमधाम से मनाया गया। जिसमे बेंगलुरु व आसपास के क्षेत्रों के अलावा कर्नाटक के अन्य शहरों से आए ग्राम कंटालिया प्रवासी सीरवी समाज के लोग सपरिवार शामिल हुए। 
राजस्थानी वेशभूषा में सजे-धजे नर-नारियों व बच्चों के हुजूज का उत्साह व उमंग देखते ही बन रहा था। झूले में झूमते बच्चे, गीत गाती हुई महिलाएं और सामाजिक मुद्दों पर चर्चा में मशगूल बड़े-बुजुर्ग तथा जोश से भरी युवाओं की टोली का  नजारा देख कर ऐसा लग रहा था मानो दोड्डनिकुंदी गोशाला में ग्राम कंटालिया का लोकप्रिय आई माताजी का मेला भरा हुआ हो।
दिन भर चले स्नेह मिलन समारोह  का शुभारंभ अध्यक्ष चोलाराम चोयल, सचिव नेमाराम चोयल सहित अन्य अतिथियो ने दिप प्रज्वलित कर किया। इसके पश्चात श्री आईमाताजी की स्तुति,पूजा-अर्चना एवं आरती हुई। समाज की बच्चियों ने माताजी की वंदना का सस्वर गायन किया।
कार्यक्रम में राजस्थान से पधारे बुजर्गों तथा अन्य अतिथियों का स्वागत किया गया। अध्यक्ष चोयल ने कहा कि इस तहरे के आयोजन से हम सबको एक-दूसरे से मिलने का मौका मिलता है और आपसी सद्धाव व मेलजोल बढ़ता हैं। 
सचिव नेमाराम चोयल ने समाज की गतिविधयों व भावी योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुवे कहा की कंटालिया गांव की बडेर का ट्रस्ट का गठन, बडेर के सामने बडेर चौक की चारो और बाउंड्री, सीरवी समाज समसान घाट की बाउंड्री करवाना व बडेर के अंदर नशा पता नहीं करने की सलाह दी साथ ही बताया की मारवाड़ में म्रतक पर सुकली पर कोण एक दिन की होनी चाहिए व् मारवाड़ से बहार शहर आने पर बैठक नहीं होनी चाहिए साथ ही कहा की मारवाड़ में सीरवी समाज का विवाह सम्मेलन होना जरुरी हैं। चोयल ने बताया की आमसभा में वर्तमान कार्यकारिणी का कार्यकाल एक वर्ष के लिए आगे बढाने का निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया।
इस मोके पर पोकरराम बर्फा, नानकराम सेपटा, जीवाराम गेहलोत, मांगीलाल चोयल, रामलाल मुलेवा सहित समाज के कही गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे ।मंच का संचालन चुन्नीलाल पंवार ने किया।
प्रेषक:-  सीरवी समाज डॉट कॉम मैसूरु के प्रतिनिधि *मनोहर सीरवी राठौड़* संपर्क Only Wtsup 9964119041

Posted By सुरेश सीरवी सिन्दडाँ चेन्नई 08 Jan 2018, 0