सीरवी समाज - मुख्य समाचार

नेशनल लेवल वॉलीबॉल प्रतियोगिता में खेलेगी अंजू सीरवी
Posted By : Manohar Seervi on 03 Jan 2019, 04:44:18
पाली। ग्राम देवली कलाँ की बेटियां अंजू सीरवी पुत्री स्व.श्री मांगीलाल जी हाम्बड़ (मादावत) अब राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेगी। हाल में ही अंजू सीरवी का चयन नेशनल महिला वॉलीबॉल प्रतियोगिता में हुआ। राजस्थान की महिला बॉलीवाॅल टीम 2 से 10 जनवरी तक चेन्नई तमिलनाडु में होने वाली सीनियर नेशनल वालीबॉल चैंपियनशिप में बिटिया अंजू सीरवी हिस्सा लेगी। अंजू सीरवी के हैड कोच रामप्रसाद टेलर ने बताया कि ये खिलाड़ी पहले भी कई बार राज्य स्तर की प्रतियोगिताओं में खेल चुकी हैं। अंजू सीरवी शुरु से ही स्कूलों में होने वाले खेलों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती रही थी।

अंजू सीरवी के माताजी का कहना है कि मुझे अपनी बिटिया पर नाज है और पूर्ण विश्वास हैं कि उसकी मेहनत जरूर एक दिन राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कामयाब होंगी और अंजू सीरवी अवश्य एक दिन राष्ट्रीय वह अंतरराष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में धमाल मचाकर समाज के साथ साथ अपने गांव, क्षेत्र व प्रदेश, देश का नाम रोशन करेगी।

कन्हैयालाल चोयल ने बताया कि अंजू सीरवी एक छोटे से गाँव में जन्मी उनके उनके पिताजी 8 साल पहले ही गुजर गए। उन्होंने 12वीं तक की शिक्षा, पाली-जिले के ग्राम (देवली कला) से सरकारी स्कूल में पूरी की है। उन्होंने बिलाडा़ से B.A की पढ़ाई की है और और वर्तमान पाली से एल.एल.बी फाइनल ईयर गवर्नमेंट कॉलेज पाली से कर रही है। अंजू सीरवी के अथक प्रयासों और मेहनत का फल है की आज उसका चयन नेशनल महिला वॉलीबॉल में हुआ। उसकी उपलब्धि के लिए बिटिया अंजू सीरवी के माता-पिता बधाई व सम्मान के पात्र हैं। सपनों को उड़ान दो जज्बे को जान दो,ना रुके कदम कभी खुदको नई पहचान दो।

प्रषेक- सुरेश सीरवी सिन्दड़ा चेन्नई
संस्थापक - सीरवी समाज संपूर्ण भारत डॉट कॉम