सीरवी समाज - मुख्य समाचार

श्री प्रमोद सीरवी साहब ने ग्रहण किया SDM (उप खण्ड अधिकारी) छत्तरगढ का कार्यभार
Posted By : Posted By OP Panwar Jodhpur on 07 Dec 2018, 18:00:00
..हमारे समाज के गौरव ..

श्री प्रमोद सीरवी साहब को जिला बीकानेर की छत्तरगढ तहसील के SDM (उप खण्ड अधिकारी) के पद पर कार्यभार ग्रहण करने पर सम्पूर्ण सीरवी समाज की तरफ से हार्दिक बधाई।

आपने राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित राजस्थान प्रशासनिक सेवा परीक्षा-2013 मे प्रथम प्रयास में ही राज्य स्तर पर छट्टा स्थान प्राप्त कर सम्पूर्ण सीरवी समाज का नाम गोरवान्वित किया व तत्पश्चात कल दि. 06.12.2018 को कार्मिक विभाग, राजस्थान सरकार द्वारा जारी आदेशानुसार पदस्थापन की प्रतिक्षा से SDM, छत्तरगढ के पद पर कार्यभार ग्रहण किया है।

उच्च प्रशासनिक पदो पर जब एक प्रशासनिक अधिकारी महोदय का सुपुत्र विराजित होता है तो निश्चित ही न्याय प्रणाली मे सकारात्मक परिवर्तन होगा।

क्योंकि जो व्यक्ति पूर्व से अनुशासनात्मक / प्रशासनिक माहोल के परिविक्षाकाल से गुजर कर आगे आता है तो उसे हरेक परिस्थिति की पारख करने का गहराई से ज्ञान होता है तथा उसे परिस्थितियों को भापने के लिए अन्य किसी प्रशिक्षण की आवश्यकता नही होती है।

अर्थात वो अपने स्वयं के विवेक से पद की गरिमा के अनुकूल जवाबदेही सुनिश्चित कर प्रभावशाली ढंग से न्याय की रक्षा कर सकता है।

आपके गरिमामयी पद पर सम्पूर्ण सीरवी समाज को गर्व है तथा आशा ही नही पूर्ण विश्वास है कि आपके न्यायिक आचरण की गुणवत्ता एवं कार्यकुशलता आम जन के हित मे सदैव न्यायपूर्ण रहेगी, जो न्याय जगत मे उदाहरण बनकर प्रेरणात्मक सिद्ध होगी।

इसी आशा एवं उज्जवल भविष्य की शुभ कामनाओं के साथ श्रीमान प्रमोद सीरवी सुपुत्र श्री ओम प्रकाश जी जांजावत (राजस्थान लेखा सेवा अधिकारी), 63, विध्यानगर RTO ऑफिस के पिछे, पावटा सी रोड़ जोधपुर, मू.नि. बडेर का भादरवा, बिलाड़ा, जोधपुर को सम्पूर्ण सीरवी समाज की तरफ से हार्दिक बधाई, स्वागत एवं अभिनन्दन।
धन्यवाद