सीरवी समाज - मुख्य समाचार

आज दिनांक :- 1 दिसम्बर 2018 को श्री आईजी क्षत्रिय सीरवी विकास सेवा समिति कि ओर से भाई विनोद सीरवी , निवासी :- खारीया नींव , को 25,000 /- आर्थिक सहायता प्रदान कि गई !!
Posted By : Manohar Seervi on 01 Dec 2018, 11:20:44
श्री आईजी क्षत्रिय सीरवी विकास सेवा समिति

आज दिनांक :- 1 दिसम्बर 2018 को श्री आईजी क्षत्रिय सीरवी विकास सेवा समिति कि ओर से भाई विनोद सीरवी , निवासी :- खारीया नींव , को 25,000 /- आर्थिक सहायता प्रदान कि गई !!

उपस्थित सदस्य :- श्रीमान रामलाल जी सैणचा , रूपाराम जी सीरवी एवं खारीया नींव ग्राम के माननीय ग्रामवासी !!

यह विद्यार्थी रेस का बहुत बड़ा खिलाड़ी है। इसने अपने गांव से लेकर अपने राज्य स्तर तक एवं राष्ट्रीय स्तर तक लगभग 18 मेडल जीतें हैं, सूत्र बताते है कि इसका जो रेस में एक गोल्ड मेडल जीतने का रिकॉर्ड है वह हिंदुस्तान के ओलंपिक में जो गोल्ड मेडल किसने जीता है उससे सिर्फ 1 सेकंड पीछे रहने का है ,,मतलब इस बच्चे के अंदर बहुत बड़ी काबिलियत है ,,एक जूनून,, एक हौसला है ।। तो समिति ने इस अपने समाज के बच्चे को आगे बढ़ाने के लिए हौसला अफजाई करने का निर्णय लिया है ,देखते जाइये सफलता इसके कदम चूमेगी ,,आज यह विद्यार्थी जिसकी मां 5 साल की उम्र में देवलोकगमन् हो गई थी, इसके पिता जी काश्तकार हैं ,और वह भी पिछले कुछ सालों से हैंडीक्राफ्ट है ।। तो ऐसे बच्चों को सहायता देना समिति एवं समाज का दायित्व बनता है ,,बच्चा होनहर है ,तो हमारे संरक्षक महोदय रामलालजी सैंणचा स्वयं अपनी टीम के साथ वहां उपस्थित रहे और वहां के बुजुर्ग ग्राम वासियों की उपस्थिति में एवं राजस्थान पत्रिका संवाददाता एवं DPK न्यूज़ के एडिटर माननीय जीवाराम जी चौधरी भी उपस्थिति में सहायता राशि प्रदान की गई।। मित्रों यह गौरव का कार्य है ,दिल को सुकून देने वाला कार्य है ,समिति धरातल पर निष्पक्ष और निस्वार्थ सेवा का कार्य कर रही है इसलिए आप सभी मित्र समिति के उद्देश्य का समर्थन करें।। यथासंभव सहयोग करें,, जैसा आप का सामर्थ्य हो वैसा आप सहयोग करें।। तन से भी हो सकता है ,मन से भी हो सकता है ,और धन से भी हो सकता है। अब आपको कैसा सहयोग करना है ?आपके ऊपर निर्भर करता है !और आलोचनाओं से भी हो सकता है !यह आपके ऊपर निर्भर करता है समिति सबकी भावनाओं की कद्र करती है !! चाहै समर्थन करें चाहे आलोचना करें !! ये आप की आजादी है,, आप की स्वतंत्रता है ,, 👉 सीखने के लिए दोनों भी जरूरी है ।। समिति की कार्यकारिणी टीम का अभिनंदन ,संस्थापक , संरक्षक , अध्यक्ष एवं समस्त टिम समिति सदस्यों एवं भामाशाहो को हृदय की गहराइयों से हार्दिक स्वागत एवं अभिनन्दन !!
जय जानकारी अरुण देवड़ा चेन्नई के द्वारा दी गई।