सीरवी समाज - मुख्य समाचार

कमलेश परिहार सीरवी और नरेश राठौड़ सीरवी ने अपने उम्दा प्रदर्शन से कमाल कर कबड्डी खेल में अंडर 19 में राष्ट्रीय स्तर पर जगह बनाई
Posted By : Manohar Seervi on 15 Sep 2018, 11:27:58
सीरवी समाज के उभरते हुए राष्ट्रीय स्तर पर युवा प्रतिभा खिलाड़ी कबड्डी में।।मुझे कहते हुए अत्यंत हर्ष हो रहा है कि हमारे समाज के लाड़ले दोनो बेटों ने समाज का सीना व सिर उप्पर कर दिया।
कमलेश परिहार सीरवी और नरेश राठौड़ सीरवी ने अपने उम्दा प्रदर्शन से कमाल कर कबड्डी खेल में अंडर 19 में राष्ट्रीय स्तर पर जगह बनाई।
बहुत ही खुशी की बात है कि सीरवी समाज के लिए हमारे समाज के दो जांबाज खिलाड़ियों ने कबड्डी मैं नाम रौशन किया। अभी हाल ही सम्पन्न हुई अंडर 19 पुरुष कबड्डी में राष्ट्रीय स्तर इस प्रतियोगिता में कर्नाटक टीम रनरअप रही उस टीम मैं दोनों ही बेटों ने बहुत ही अच्छा खेले। कमलेश का भारत की अंडर19 टीम के लिए सम्भावित खिलाड़ियों की सूची में चयन हुआ है समाज के लिए बहुत ही गर्व की बात है। व समाज को गौरवांवित किया।जो परिवार व अपने स्कूल ओर राज्य का नाम रोशन किया।।साथ ही मारवाड़ अपने गांव व जिले का भी नाम रोशन किया।

इन दोनों खिलाड़ियों को सीरवी समाज सम्पूर्ण भारत समाज की ओर से बहुत बहुत हार्दिक शुभकामनाएं व उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।
सीरवी समाज सम्पूर्ण भारत डॉट कॉम के प्रतिनिधि दुर्गाराम सीरवी कोयम्बटूर।।.