सीरवी समाज - मुख्य समाचार

बधाई और सुभकामनाये NEET 2018 RESULT का परिणाम..
Posted By : Posted By Manohar Seervi Rathore on 06 Jun 2018, 01:42:27
1. हेतुल सीरवी 971 रेंक प्राप्त कर अपना परिवार, समाज, जिले, राज्य का नाम रोशन कर समाज को गौरवान्वित किया। हेतुल सीरवी को इस उपलब्धि पर सीरवी समाज डॉट कॉम परिवार की और से हार्दिक बधाई तथा भविष्य में निरन्तर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ते रहने की मंगलकामना।

2. संगीता सीरवी चौधरी 1738 रेंक प्राप्त कर अपना परिवार, समाज, जिले, राज्य का नाम रोशन कर समाज को गौरवान्वित किया। संगीता सीरवी को इस उपलब्धि पर सीरवी समाज डॉट कॉम परिवार की और से हार्दिक बधाई तथा भविष्य में निरन्तर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ते रहने की मंगलकामना।

3. दिलीप सीरवी 3819 रेंक प्राप्त कर अपना परिवार, समाज, जिले, राज्य का नाम रोशन कर समाज को गौरवान्वित किया। दिलीप सीरवी को इस उपलब्धि पर सीरवी समाज डॉट कॉम परिवार की और से हार्दिक बधाई तथा भविष्य में निरन्तर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ते रहने की मंगलकामना।

4. अरूण सीरवी 3932 रेंक प्राप्त कर अपना परिवार, समाज, जिले, राज्य का नाम रोशन कर समाज को गौरवान्वित किया। अरुण सीरवी को इस उपलब्धि पर सीरवी समाज डॉट कॉम परिवार की और से हार्दिक बधाई तथा भविष्य में निरन्तर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ते रहने की मंगलकामना।

5. रूपाराम सीरवी 4145 रेंक प्राप्त कर अपना परिवार, समाज, जिले, राज्य का नाम रोशन कर समाज को गौरवान्वित किया। रूपाराम सीरवी को इस उपलब्धि पर सीरवी समाज डॉट कॉम परिवार की और से हार्दिक बधाई तथा भविष्य में निरन्तर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ते रहने की मंगलकामना।

6. लक्ष्मण सीरवी 4201 रेंक प्राप्त कर अपना परिवार, समाज, जिले, राज्य का नाम रोशन कर समाज को गौरवान्वित किया। लक्ष्मण सीरवी को इस उपलब्धि पर सीरवी समाज डॉट कॉम परिवार की और से हार्दिक बधाई तथा भविष्य में निरन्तर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ते रहने की मंगलकामना।

7. करण सीरवी 6651 रेंक प्राप्त कर अपना परिवार, समाज, जिले, राज्य का नाम रोशन कर समाज को गौरवान्वित किया। करण सीरवी को इस उपलब्धि पर सीरवी समाज डॉट कॉम परिवार की और से हार्दिक बधाई तथा भविष्य में निरन्तर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ते रहने की मंगलकामना।

8. मनीषा सीरवी 6801 रेंक प्राप्त कर अपना परिवार, समाज, जिले, राज्य का नाम रोशन कर समाज को गौरवान्वित किया। मनीषा सीरवी को इस उपलब्धि पर सीरवी समाज डॉट कॉम परिवार की और से हार्दिक बधाई तथा भविष्य में निरन्तर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ते रहने की मंगलकामना।

9. घनश्याम सीरवी ( मप्र) 558 रेंक प्राप्त कर अपना परिवार, समाज, जिले, राज्य का नाम रोशन कर समाज को गौरवान्वित किया। घनश्याम सीरवी को इस उपलब्धि पर सीरवी समाज डॉट कॉम परिवार की और से हार्दिक बधाई तथा भविष्य में निरन्तर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ते रहने की मंगलकामना।

10. कपिल सीरवी ( मप्र) 549 रेंक प्राप्त कर अपना परिवार, समाज, जिले, राज्य का नाम रोशन कर समाज को गौरवान्वित किया। कपिल सीरवी को इस उपलब्धि पर सीरवी समाज डॉट कॉम परिवार की और से हार्दिक बधाई तथा भविष्य में निरन्तर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ते रहने की मंगलकामना।

11. जयप्रकाश सीरवी (मप्र) 540 रेंक प्राप्त कर अपना परिवार, समाज, जिले, राज्य का नाम रोशन कर समाज को गौरवान्वित किया। जयप्रकाश सीरवी को इस उपलब्धि पर सीरवी समाज डॉट कॉम परिवार की और से हार्दिक बधाई तथा भविष्य में निरन्तर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ते रहने की मंगलकामना।

सभी चयनित विद्यार्थियों एवं उनके माता-पिता को सीरवी समाज डॉट कॉम परिवार की और से हार्दिक बधाई वह उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएँ।